in

शाहरुख ने नीता अंबानी की भव्य सांस्कृतिक केंद्र की भविष्य की योजनाओं के लिए ये बाते कही, वायरल हुआ वीडियो।

शाहरुख खान ने हाल ही में मुंबई में आयोजित NMACC फैशन गाला में ग्लैमर का तड़का लगाया। अभिनेता के साथ उनकी पत्नी गौरी खान और उनके बच्चे आर्यन और सुहाना खान भी थे। किंग खान ने रणवीर सिंह और वरुण धवन के साथ झूम जो पठान पर एक विद्युतीय प्रदर्शन देने के लिए मंच पर भी उतरे। कार्यक्रम में वीजे अनुषा दांडेकर से बात करते हुए, शाहरुख ने नीता अंबानी की प्रशंसा की और नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के लिए उनकी दृष्टि की सराहना की।

Shahrukh said to NMACC

इसी तरह शाहरुख ने नीता अंबानी की भव्य सांस्कृतिक केंद्र की भविष्य की योजनाओं और वहां कलाकारों को उपलब्ध कराई जाने वाली सुविधाओं के बारे में चर्चा की है। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि नीता ने इसे पाने की कोशिश में इतने साल बिताए हैं। मुझे पता है कि…मुझे लगता है कि 10-12 साल पहले हम इस पर चर्चा कर रहे थे और वह मुझसे बात कर रही थी, उसने मुझे ब्लू प्रिंट दिखाया, इसे बड़े तरीके से अलग तरीके से डिजाइन किया गया था।

अब इसे बहुत अलग तरीके से डिजाइन किया गया है और यह है यहाँ जुनून की ऐसी भावना है, यहाँ जुनून की ऐसी यात्रा है और कोई है जिसने खुद कला का अनुसरण किया है और हम सभी कला का अनुसरण करते हैं लेकिन हम कुछ ऐसा नहीं बनाते हैं जो कला को सुगम बनाता है। अभिनेता ने आगे कहा, “नीता उनमें से हैं जो खुद कला का अनुसरण करती हैं, और हम सभी कला का अनुसरण करते हैं, लेकिन हम ऐसा कुछ नहीं बनाते हैं जो कला को सुगम बनाता है। मैं भी एक कलाकार हूं।

Shahrukh said to NMACC

हम में से बहुत से कलाकार हैं लेकिन उसने समय निकाल लिया है। उसने संसाधनों को निकाल लिया है और उसने इसे एक ऐसे स्थान पर रख दिया है जहाँ यह कला को और भी अधिक सुविधाजनक बनाने वाला है। यह महान श्री सचिन तेंदुलकर की तरह है जो बच्चों को क्रिकेट खेलना सिखाते हैं। अगर कला प्रेमी और कलाकार ऐसा नहीं करेंगे तो और कौन करेगा? हम इसे केवल व्यवसायियों के भरोसे नहीं छोड़ सकते।”

जब अनुषा दांडेकर ने पूछा कि क्या रात का वर्णन करने के लिए उनके पास एक शब्द है, अनुषा फिर शाहरुख से सिर्फ एक शब्द में शाम की भावना का वर्णन करने के लिए कहती हैं। SRK विरोध करता है और कहता है, “एक शब्द मुश्किल होगा। मैं शानदार कह सकता था। मैं शानदार कह सकता था। मैं मंत्रमुग्ध कर देने वाला कह सकता हूं।

Shahrukh said to NMACC

लेकिन मैं यह कहना चाहता हूं कि यहां आने के बाद मुझे याद है कि मैंने अपने जीवन में हमेशा किसका पालन किया। और इसने मुझे उसकी याद दिला दी है। और मैं वापस जा रहा हूं, फिर से प्रेरित होकर और कड़ी मेहनत करूंगा। क्योंकि इन सब के अंत में, जब आप ऐसा कुछ देखते हैं, तो आपको याद आता है कि शो बिजनेस जैसा कोई बिजनेस नहीं होता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस आयोजन के पहले और दूसरे दिन कई शीर्ष बॉलीवुड हस्तियों ने उपस्थिति दर्ज की, जैसे शाहरुख खान अपने परिवार के साथ, सलमान खान, रेखा, प्रियंका चोपड़ा, रश्मिका मंदाना, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण, काजोल, आलिया भट्ट , दिशा पटानी, जान्हवी कपूर, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर और विक्की कौशल सहित अन्य।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Renesas Seeks Local Production of Chipset Developed With Tata Consultancy Services

Latest Renesas Seeks Local Production of Chipset Developed With Tata Consultancy Services

TRAI Issues Draft to Repeal Regulation on Dial-Up Quality, Leased Line Internet Access Service

Latest TRAI Issues Draft to Repeal Regulation on Dial-Up Quality, Leased Line Internet Access Service